Wednesday 20 December 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सूचक # 1 डाउनलोड


1 मछली हर निवेशक के पास अनीक तकनीक, स्वभाव, जोखिम सहिष्णुता और व्यक्तित्व है। 1 मछली किसी भी ऊपर या नीचे कुछ इंगित करती है, लेकिन यह एक निश्चित प्रवृत्ति के अंतिम के बारे में संकेत देती है। संक्षेप में, जब 1 मछली ऊपर की ओर, तो एक व्यापारी अधिक आत्मविश्वास से प्रश्न में मुद्रा विनिमय जोड़ी में एक तेजी से व्यापार का उपयोग कर ध्यान में रखेगा। वैसे भी, जब दोनों चालें मंदी की स्थिति में हैं, तो विदेशी मुद्रा व्यापारी छोटे अवसरों को खोलने के अवसरों की पहचान करने पर ध्यान केंद्रित कर सकता है इन दिशानिर्देशों का विशेष उद्देश्य बाजार मूल्य की दिशा में एक मुद्रा व्यापारी को धारण करना है जो वर्तमान में सबसे बड़ी ताकत का संकेत दे रहा है। Murrey Math Modified1 अद्वितीय संकेतकों के लिए कुछ संकेतक शायद उपयोगी होते हैं, दूसरों को पूरी तरह से एक अद्वितीय वर्गीकरण की कीमतों के लिए। अक्सर, मरे मैथ मॉडिफाइड 1 में से एक का उपयोग पुष्टी के लिए किया जाता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि अन्य सूचक एक सही संकेत का उत्पादन कर रहे हैं नियम एक क्रॉसओवर के लिए पाता है ताकि नीचे स्टॉक या नीचे क्रॉस के लिए कम हो। सब के बाद, यह 8217s केवल ऐतिहासिक कीमतों की एक औसत। एनआरटीआर रोश वी 2 कोई भी सूचक आपके टिकट को बाजार में धन मुहैया नहीं कर सकता, क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार में अन्य विशेषताओं जैसे जोखिम प्रबंधन और ट्रेडिंग फॉरेक्स मनोविज्ञान शामिल हैं। अंत में मैं यह कहना चाहूंगा कि एनआरटीआर रोश वी 2 के साथ मज़े करना और जब आपको यह पसंद है तो टिप्पणी दें। अगर आप इसे लागू करने या इसे अनुकूलित करने के लिए विचार या सलाह देते हैं, तो इस वेबसाइट पर चर्चा करें लेकिन विश्वसनीय एनआरटीआर रोश वी 2 जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, तकनीकी संकेतक के नीचे whipsawed होने की संभावना है। आज बाजार की जानकारी इसलिए आसानी से उपलब्ध है और इसलिए आसानी से प्रसारित हो जाती है कि यह सरलता से चलने वाला रुझान विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक स्टैंडअलोन विधि के रूप में एक व्यवहार्य अन्य नहीं है। डीटी जेडडएड अनुकूलित न्यूविस फ़ॉरेक्स व्यापारियों ने इन तकनीकों में से प्रत्येक के साथ प्रयोग किया हो सकता है, लेकिन अंततः उन्हें एक ही स्थान पर स्थापित करना चाहिए, उनके निवेश की जानकारी और अनुभव को एक प्रकार के साथ मिलान करना चाहिए, जिसमें उन्हें लगता है कि वे और अधिक शोध, शिक्षा और जनसंपर्क चुनते हैं। एक तरीका बनाने के लिए एक ट्रेडिंग निर्देशक किस प्रकार का एक विदेशी मुद्रा व्यापारी एक तकनीक का उत्पादन करने के लिए उपयोग करता है वह किस प्रकार की तकनीक पर निर्भर करता है वह या वह स्थापित करने का इरादा रखता है सिद्धांत यह बताता है कि इन चार्ट्स ने मनोविज्ञान की विशेषताओं का संकेत दिया है जो डीटी जेडडब्ल्यूड अनुकूलित द्वारा स्पष्ट किया जा सकता है। एक परिणाम के रूप में, बेहद कुछ मुद्रा व्यापारी अभी भी बाज़ार प्रवृत्तियों में निरंतर तरीकों पर बहुत अधिक निर्भर करते हैं। सर्वोत्तम संकेतकों में से एक मैंने देखा है एक पेशेवर व्यापारी के रूप में यह मैंने देखा है कि सबसे अच्छे संकेतकों में से एक है। मैंने इसे एफएफ में भी उठाया हो। (आज मंचों को संगठित किया गया है। कागजी कार्रवाई से बचने और उस पर आए) कोई भी ईए पर एक दरार लेना चाहता है, मैं एक प्रोग्रामर के रूप में -10010 हूं। यदि यह सटीक है जैसा कि यह इंगित करता है कि यह एक महान ईए होगा। कुछ घंटों में मैंने इसके साथ उच्च समय सीमा खेलकर बिताया है, जो लगभग अकेले खड़े हो सकते थे। लोअर टाइमफ़्रेम फ़िल्टर की आवश्यकता होती है हालांकि नीले पर एक साधारण खरीददारी कोडिंग, रिवर्स फ़ंक्शन, एसएल टीपी, जादुई संख्या के साथ लालचौको पर बेचने की ज़रूरत होती है, जो सभी की आवश्यकता होती है। पीएस - मुझे यह बताना चाहिए कि मेरे पास कुछ अन्य इंडिड्स हैं जिनके इस्तेमाल से बाहर निकाले जाने के लिए इस्तेमाल किया गया था (बस इस मामले को जटिल नहीं करना चाहता था) और मैन्युअल पुष्टिकरण के साथ मेरे वर्तमान इज़ और यहां ईए के बारे में उनका संदेश है: कृपया पूरी ज़िप फाइल पोस्ट करें क्योंकि इसमें एक अलग नाम के साथ एफएफसीएल और डीएसएस बोरेसेट शामिल है, ताकि यह इस सूचक के किसी भी अतिरिक्त संस्करणों में हस्तक्षेप न करें। ज़िप फ़ाइल में एक इंस्टॉलर शामिल होता है जो ईए स्थापित करता है और स्वचालित रूप से संकेतक आपके द्वारा उल्लिखित सेटिंग्स को एफएफसीएल इंडिकेटर के लिए रेफ़र किया गया है जो ट्रेडों को समाचार अवधि के दौरान रोका जा सकता है। संस्करण 0.2 अतिरिक्त फिल्टर विकल्प के साथ जोड़ा गया। धन्यवाद फिर से Xux Uranus v0.1 उपयोगकर्ता गाइड. pdf 126 KB 33,125 डाउनलोड की गई अपलोड दिनांक 29 अक्टूबर 2009 8:59 यूरेनस v0.1.mq4 30 KB 18,024 डाउनलोड की गई अपलोड अक्टूबर 29, 2009 9:00 बजे अच्छा अंक cspip और रास्ते आगे ya से आगे। इस पर थोड़ा शोध किया और यह ब्रेसर्ट डबल स्मूथाड स्टोचस्टिक पर आधारित है। मैंने जो कुछ खोदा है, उससे नहीं। मैंने इसे 1 मिनट के चार्ट पर कुछ घंटों तक देखा था और कोई संकेत नहीं देखा था कि यह पुन: यह लेखक प्रतीत होता है (ब्रेसर्ट नहीं, लेकिन जिसने शानदार ढंग से इसे ब्रेसर्ट इंडी से भी बेहतर देखने के लिए कोडित किया, जिसका नाम रॉबी प्रतीत होता है) एक निजी इंस्टेंट चैट पेज चल रहा है लेकिन इसे पढ़ना मुझे समझ में आया कि इसे फिल्टर के रूप में और अधिक इस्तेमाल किया गया था यह भी दिखाई दे रहा था कि सदस्यों के विचार खत्म हो रहे थे। और यह एक अपमान दिशा में निर्भर करते हुए 20 और 80 के स्तर के बीच इंडी में रंग दिखाने के लिए संशोधित किया गया: - forexfactoryshowthread. phpt194152 1min पर लगता है कि मूल्य वास्तव में करीब है और हर जगह डॉट्स डाल रहा है। उच्च TF पर यह एक बहुत अच्छा लग रहा है। इसके अलावा, और यह विषय पर गड़बड़ है, Google पर डबल ब्रेकअप स्ट्रोकस्टिकक्वाट के लिए खोज। इस सूत्र को प्रथम पृष्ठ पर एफएफ पर लाता है, और यह थ्रेड कम से कम थान घंटे पुराना है। यह डरावना है। अब अगर हम केवल तेजी से रैंकिंग प्राप्त करने के लिए एक गर्म बिक्री उत्पाद एसईओ कर सकते हैं तो ब्रेसर्ट सिद्धांत में खुदाई करने के बाद एक मिनट का समय सीमा निश्चित रूप से इसे बंद कर देगी और आंदोलन के कारण कई जगहों को निकाल देगी। लगातार स्टॉच के बारे में सोचें त्वरक थरथरानवाला भी योग्य हो सकता है क्योंकि यह एक बार के भीतर रंग बदल सकता है मैं अभी भी एसी और भग्न के साथ हर दिन इसका उपयोग करता हूं यह केवल कीमत की स्थिति को समायोजित कर रहा है यह भी 1 मिनट पर पागल हो जाता है, लेकिन 2 घंटों में मैंने इसे देखा (इसे घूरना नहीं, लेकिन हर 10 मिनट या उससे ज्यादा की जाँच) मुझे फिर से काम करने की कोई स्थिति नहीं दिखाई दी मैंने सैकड़ों भारतीयों का परीक्षण किया है और मुझे फिर से बंटाने का हिस्सा देखा है। शायद मैं इसे खो रहा हूं लेकिन मैंने यहां कुछ संकेत नहीं देखा। जैसे मैंने कहा था कि पहले के repainters आमतौर पर अचूक परिणाम दिखा रहे हैं, यह एक नहीं है। तो refocus देता है और देखें कि हम किसके साथ आते हैं

No comments:

Post a Comment